हैदराबाद : शख्स ने 1 साल में स्विगी से ऑर्डर की ₹6 लाख की इडली

    31-Mar-2023
Total Views |


idlis 
 
 
हैदराबाद - खाने के शौकीन लोगों को फूड डिलीवरी ऐप के आ जाने से सबसे ज्यादा सुविधा हुई है. अब लोग घर बैठे-बैठे ही अपना पसंदीदा खाना स्विगी, जोमैटो आदि ऑनलाइन फूड डिलीवरी की सर्विस देने वाली कम्पनी से आसानी से ऑर्डर कर पाते हैं. हैदराबाद के एक खाने के शौकीन शख्स की साउथ इंडियन डिश इडली को लेकर दीवानगी सामने आई है. जिसने पिछले साल स्विगी से 8,428 प्लेट्स इडली ऑर्डर की, जिस पर उसने 6 लाख रुपये खर्च किए हैं.
 
स्विगी के विश्लेषण के मुताबिक, भारत के दक्षिणी शहरों हैदराबाद, बेंगलुरु और चेन्नई शीर्ष तीन ऐसे शहर हैं, जहां कस्टमर इडली का सबसे अधिक ऑर्डर देते हैं. स्विगी की रिलीज को एक्सेस करके बताया है कि, “हैदराबाद के एक स्विगी यूजर ने पिछले साल सबसे ज्यादा संख्या में इडली का ऑर्डर दिया था और उसने इस पॉपुलर साउथ इंडियन डिश पर इसके लिए 6 लाख रुपये खर्च किए. इस शख्स ने पिछले साल 8,428 प्लेट्स इडली का ऑर्डर दिया है, जिसमें बेंगलुरु और चेन्नई जैसे शहरों की यात्रा करते समय उसने अपने दोस्तों और परिवार के लिए भी ऑर्डर दिए जो इसमें शामिल है.
 
स्विगी का ये विश्लेषण पिछले साल 30 मार्च, 2022 से लेकर इस साल की 25 मार्च तक की अवधि को कवर करता है, जो इडली को दक्षिण भारतीय शहरों में लोगों की पहली पसंद को जगजाहिर करता है. आप ये जानकर हैरान रह जाएंगे कि स्विगी ने इन 12 महीनों में लगभग 33 मिलियन यानी तीन करोड़ तीस लाख प्लेट्स इडली की ऑनलाइन डिलीवरी की है. आपको बता दें कि दक्षिण भारतीय शहर बेंगलुरु, हैदराबाद और चेन्नई के बाद इडली ऑर्डर करने में मुंबई, कोयम्बटूर, पुणे, विशाखापत्तनम, दिल्ली, कोलकाता और कोच्चि जैसे शहर भी शामिल हैं.