मकर

    22-May-2023
Total Views |
 
 

Horoscope 
 
यह सप्ताह आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. राजनीति की दिशा में कार्यरत लाेगाें काे उत्तम अवसर मिल सकते हैं, जिससे उनके जन समर्थन में भी इजाफा हाेगा. वह सभी कार्याें में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे. प्रेम जीवन काे स्थाई रिश्ते में बदलने के आपके प्रयास सफल हाेंगे. इस सप्ताह शारीरिक क्षमताओं में वृद्धि हाेगी. व्यावसायिक क्षेत्र में प्रगति की ओर बढ़ेंगे. लेन-देन के मामलाें में विवादाें की आशंका है. प्रेम प्रसंगाें में नया माेड़ आ सकता है. परिवार में क्लेश का वातावरण रहेगा.
 
 कैरियर/बिजनेस : यह सप्ताह आपके करियर के लिए बेहतर रहेगा. आपके व्यापार में विस्तार हाेने की संभावना रहेगी. कार्यक्षेत्र में सहकर्मियाें से मनमुटाव की स्थिति बन सकती है. आपकाे अपनी मेहनत और परिश्रम का अच्छा फल प्राप्त हाेगा. व्यापार अथवा कार्य के हेतु विदेशी कंपनियाें से संबंध स्थापित हाे सकते हैं.
 
 रिलेशनशिप : इस सप्ताह घर-परिवार में घर में किसी मांगलिक कार्य की रूपरेखा बन सकती है. माता-पिता के सहयाेग से काेई पुराना मसला संपन्न हाेगा.परिजनाें के साथ किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाना हाे सकता है. प्रेम जीवन में सुधार देखने काे मिलेंगे.
 
 हेल्थ : इस सप्ताह आपकाे अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है.क्याेंकि आपकाे सेहत से जुड़ी परेशानियाें का सामना करना पड़ सकता है. आप बाहर के खाने से परहेज करें. दिनचर्या में सुधार करने से स्वास्थ्य लाभ मिलेगा.
आपकाे याेग करने की सलाह दी जाती हैं
 
 लकी डेट : 22, 24, 26
 
 कलर : हरा, काला, नारंगी
 
 लकी दिन : साेमवार, बुधवार, रविवार
 
 सावधानी : आपकाे अपने बुधि-विवेक से काम करने की आवश्यकता रहेगी.
 
 उपाय : इस सप्ताह आप प्रतिदिन भगवान विष्णु की पूजा और श्री विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें एवं प्रतिदिन केसर का तिलक लगाए