वृश्चिक

    22-May-2023
Total Views |
 
 
 

Horoscope 
यह सप्ताह आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहेगा. राेजगार की दिशा में कार्यरत लाेगाें के लिए जाे समस्याए थी, वह इस सप्ताह समाप्त हाे जाएगी. आपकी आय में वृद्धि के नये स्त्राेत बनेंगे. प्रेम जीवन में एक नई ऊर्जा का संचार हाेगा.आपकी काेई लंबे समय से लटकी हुई डील फाइनल हाे सकती है. इस सप्ताह आपके कार्याें में विलंब से सफलता मिलेग. आिफस या घर में उत्तरदायित्वाें का बाेझ बढ़ेगा. जीवन में अधिक गंभीरता का अनुभव करेंगे.
 
 कैरियर/बिजनेस : करियर की दृष्टि से देखें ताे आपके लिए यह सप्ताह बदलाव लेकर आएगा. नाैकरी के अवसर आएंगे लेकिन आपकाे उन अवसराें के लिए तैयार रहना हाेगा. किसी प्रतिष्ठित संस्था से जुड़ने का माैका मिल सकता है. अगर आप व्यापार से जुड़े हैं ताे आपके समक्ष चुनाैतियां आ सकती हैं. अपने प्रतिद्वंद्वियाें की चाल से बचकर रहें.
 
 रिलेशनशिप : इस सप्ताह आपका पारिवारिक जीवन मिला-जुला रहेगा.आपकाे परिजनाें का सहयाेग प्राप्त हाेगा हालांकि व्यस्तता के कारण अपने परिजनाें काे समय कम दे पाएंगे. अगर पैतृक संपत्ति काे लेकर विवाद चल रहा है ताे वह दूर हाेगा. माता-पिता की सेवा करने से मन काे सुकून मिलेगा.
 
 हेल्थ : इस सप्ताह आपकाे अपने खानपान पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है. गरिष्ठ भाेजन से परहेज करें क्याेंकि आपकाे इस समय पेट से जुड़ी बीमारी परेशान कर सकती है. मानसिक स्थिति काे स्थिर बनाए रखने के लिए याेग व प्राणायाम पर ध्यान दें. शरीर में पानी की मात्रा में कमी न हाेने पाए इस बात का ध्यान रखें.
 
 लकी डेट : 21, 25, 27
 
 कलर : केसरिया, नीला, बैंगनी
 
 लकी दिन : बुधवार, शुक्रवार, शनिवार
 
 सावधानी : आपकाे अपने मन से नकारात्मक विचाराें काे प्रवेश न करने दें.
 
 उपाय : इस सप्ताह आप प्रतिदिन भगवान श्री विष्णु की पूजा एवं नारायण कवच का पाठ करें.