वृषभ

    22-May-2023
Total Views |

Horoscope
यह सप्ताह आपके लिए मिलाजुला रहेगा. आपकाे व्यापार में भी कुछ नए अवसर प्राप्त हाेंगे, जिनके मिलने से आपका मन प्रसन्न हाेगा. किसी बड़े अधिकारी की मदद से आपका काेई लंबे समय से रुका हुआ काम बन सकता है. मनवांछित फल की प्राप्ति हाेने से मन प्रसन्न रहेगा.
 
 कैरियर/बिजनेस : इस सप्ताह आपकाे सफलता मिलने की प्रबल संभावना है.नाैकरी-पेशा के लिहाज से यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहने वाला. आपकाे अपने कार्यक्षेत्र से काेई शुभ समाचार मिल सकता है. कार्य-व्यवसाय के सिलसिले से घर से दूर भी जाना पड़ सकता है.
 
 रिलेशनशिप: इस सप्ताह आप अपने परिजनाें के साथ किसी रिश्तेदार की शादी में जा सकते हैं. आपकाे अपने माता की सेहत का ध्यान रखने की जरूरत हाेगी एवं परिजनाें के साथ मेलजाेल रखें. समाज के प्रतिष्ठित लाेगाें से मुलाकात हाेगी. जिससे आपके मान-सम्मान में भी वृद्धि हाेगी.
 
 हेल्थ : इस सप्ताह आपकाे स्वास्थ के क्षेत्र में मिलेजुले परिणाम प्राप्त हाे सकते हैं. आपकाे मानसिक बेचैनी रह सकती है. ऐसी स्थिति में दैनिक रूप से ध्यान और याेग करें. स्वास्थ्य के प्रति किसी तरह की लापरवाही न बरतें. अपने खान- पान पर अधिक ध्यान दें अन्यथा आप बीमार पड़ सकते हैं.
 
 लकी डेट : 22, 26, 27
 
 कलर : नारंगी, काला, हरा
 
 लकी दिन : साेमवार, बुधवार, शुक्रवार
 
 सावधानी : किसी भी कार्य काे करने से पहले उसके हित या अनहित का ध्यान अवश्य रखें.
 
 उपाय : इस सप्ताह आप प्रतिदिन हनुमान की विधि-विधान से पूजा और बजरंग बाण का पाठ करें.