कन्या

    22-May-2023
Total Views |
 
 

Horoscope 
 
यह सप्ताह आपके लिए कुछ भागदाैड़ भरा रहेगा. आपकाे कार्यक्षेत्र में अपनी जीवनसाथी की सलाह की आवश्यकता हाेगी. संतान के किसी काेर्स में दाखिला दिलाने के लिए आपकाे भागदाैड़ अधिक करनी पड़ सकती है. छात्राें काे मनचाहे क्षेत्र में उच्च शिक्षा का लाभ मिलेगा.
 
 कैरियर/बिजनेस : आप करियर जीवन में नई उंचाइयाें पर पहुंच सकते है.आपकाे अपने कार्यक्षेत्र में मनचाह फल प्राप्त हाे सकता है लेकिन यह बिना आपकी मेहनत के नहीं हाे सकता. अगर आप काेई प्रतियाेगिता में हिस्सा लेते हैं ताे आपके विजय हाेने की प्रबल संभावना है. व्यापारियाें के लिए सप्ताह काफी खास रहेगा.
 
 रिलेशनशिप : आपकाे परिजनाें की ओर से सहयाेग प्राप्त हाेगा. पिता जी से प्रेम और वित्तीय आशीर्वाद प्राप्त हाे सकता है. करीबी व्यक्तियाें की सेहत में गिरावट हाेने से आप थाेड़े चिंतित रहेंगे. परिजनाें के साथ वैचारिक मतभेद भी हाे सकता है हालांकि भाई-बहनाें के बीच प्रेम और साैहार्द बढ़ेगा.
 
 हेल्थ : इस सप्ताह स्वास्थ्य जीवन के लिए मुधर रहेगा. आपकाे सेहत से जुड़ी काेई बड़ी समस्या नहीं आएगी लेकिन खांसी-जुकाम जैसी परेशानियां रह सकती हैं. मानसिक तनाव से मुक्ति पाएंगे, जिसके कारण आपका मन प्रसन्न रहेगा. आपकाे पाने खान- पान पर ध्यान देने की आवश्यकता रहेगी.
 
 लकी डेट : 21, 25, 27
 
 कलर : नीला, भूरा, सफेद
 
 लकी दिन : साेमवार, बुधवार, रविवार
 
 सावधानी : किसी भी समस्या के समय आपकाे धीरज से काम लेना चाहिए.
 
 उपाय : इस सप्ताह आप प्रतिदिन भगवान विष्णु की पूजा और विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें साथ ही केले के पेड़ में जल दें.