IPL फाइनल देखने आएंगे बांग्लादेश, अफगानिस्तान और श्रीलंका बाेर्ड अध्यक्ष

एशिया कप पर फैसला 3 दिन के अंदर; जय शाह ने कहा- एशिया कप के भविष्य पर हाेगी चचा

    26-May-2023
Total Views |

Jay-shah

अहमदाबाद, 25 मई (खे.प्र.) इंडियन प्रीमियर लीग (खझङ) 2023 का फाइनल मुकाबला 28 मई काे अहमदाबाद के नरेंद्र माेदी स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैच देखने बांग्लादेश, अफगानिस्तान और श्रीलंका क्रिकेट बाेर्ड के अध्यक्ष आएंगे. भारतीय क्रिकेट कंट्राेल बाेर्ड (इउउख) सचिव जय शाह ने गुरुवार काे कहा, अभी तक एशिया कप 2023 की मेजबानी के संबंध में काेई निर्णय नहीं लिया गया है. श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान क्रिकेट बाेर्ड के अध्यक्ष खझङ फाइनल देखने आ रहे हैं.
 
 इस दाैरान हम एशिया कप पर चर्चा करेंगे और उचित समय पर अंतिम निर्णय लेंगे.’खउउ के कैलेंडर में 2023 में हाेने वाले एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान काे दी गई है. इउउख ने कैलेंडर जारी हाेते ही यह साफ कर दिया था कि भारतीय टीम खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी.
 
इउउख ने सुरक्षा का हवाला दिया था. इउउख ने एशिया कप किसी न्यूट्रल वेन्यू पर कराने काे कहा था, लेकिन झउइ नहीं माना, क्याेंकि अपनी बिगड़ी हुई आर्थिक स्थिति संवारने के लिए उसे एशिया कप से ही उम्मीद है. हालांकि, पाकिस्तान ने टूर्नामेंट काे हाइब्रिड माॅडल पर कराने का प्रस्ताव भी दिया था. इसके मुताबिक, भारत के मैच बाहर करा दिए जाएंगे. टूर्नामेंट के बाकी मैच पाकिस्तान में हाेंगे. भारत अगर फाइनल में पहुंचता है ताे फाइनल भी पाकिस्तान के बाहर हाेगा