नाइकनवरे डेवलपर्स द्वारा चाकण में ‘अवासा ग्रासलैंड' लांच

13 Sep 2023 09:47:06
 
aa
 
पुणे, 12 सितंबर (आ.प्र.)
 
नाइकनवरे डेवलपर्स, पुणे, मुंबई और गोवा में समाज उन्मुख आवासीय और कमर्शियल प्रोजेक्ट के लिए जाना जाता है. नाइकनवरे डेवलपर्स ने हाल ही में ‘अवासा ग्रासलैंड' लांच किया है. यह पूरी तरह से एक सर्विस्ड प्लॉटेड डेवलपमेंट प्रोजेक्ट है. यह प्रोजेक्ट वड़गांव मावल, तलेगांव स्थित चाकण एमआईडीसी परिसर में स्थित है. ‘अवासा ग्रासलैंड' नाइकनवरे की बड़ी द्वारका टाउनशिप का एक हिस्सा है, जो 65 एकड़ में फैला हुआ है. अवासा ग्रासलैंड 1836 स्क्वेयर फीट से लेकर 3298 स्क्वेयर फीट तक का भूखंड क्षेत्र प्रदान करता है. विशाल, गेटेड सामुदायिक जीवन के स्तंभों पर निर्मित, यह भूखंड विकास 2500 से अधिक परिवारों और 7500+ निवासियों के एक लाइव समुदाय में बसा हुआ है.
 
अत्याधुनिक सुविधाओं और द्वारका स्कूल, पीएमपीएमएल बस स्टॉप, पेट्रोल पंप और अस्पतालों आदि नजदीक होने के साथ यह एक सुनियोजित विकास प्रकल्प है. अवासा ग्रासलैंड प्रमुख औद्योगिक क्षेत्रों और मर्सिडीज बेंज, महिंद्रा, बजाज, हुंडई, ब्रिजस्टोन, फोर्ब्स मार्शल और फिलिप्स जैसी वैेिशक कंपनियों के घर में काम करने वाले पेशेवरों और व्यवसायों दोनों के लिए एक आदर्श विकल्प है. इस प्रोजेक्ट के पास स्थानीय डी- मार्ट, रिटेल और कमर्शियल कॉम्प्लेक्स, रिंग रोड और जूनियर कॉलेज बन रहे हैं.
 
लांच के बारे में अपने उत्साह को साझा करते हुए, नाइक नवरे डेवलपर्स के हेड बिजनेस प्रोसेस आनंद नाइकनवरे ने कहा, हमें प्लॉट किए गए विकास परियोजनाओं के अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने में खुशी हो रही है. ‘अवासा ग्रासलैंड' एक रणनीतिक स्थान के साथ एक गेटेड समुदाय में स्वतंत्र जीवन का सही मिश्रण है. और बड़े संयुक्त परिवारों के लिए व्यापक सुविधाएं और यह पेशेवरों के लिए एक आकर्षक केंद्र है. ‘अवासा मीडोज' की जबरदस्त सफलता के आधार पर, हमें विश्वास है कि ‘अवासा ग्रासलैंड' को घर खरीदारों और निवेशकों द्वारा खूब सराहा जाएगा.
Powered By Sangraha 9.0