22 जनवरी को कुरैशी समाज मांसऔर चिकन बिक्री की दुकानें बंद रखेगा

19 Jan 2024 11:33:37
 
AAA
 
 
पुणे, 18 जनवरी (आज का आनंद न्यूज नेटवर्क)
 
अयोध्या में 22 जनवरी को प्रभु श्रीराम के प्राणप्रतिष्ठा समारोह का आयोजन किया गया है. इस समारोह के मद्देनजर शहर में 22 जनवरी को पुणे शहर कुरैशी समाज द्वारा मांस और चिकन के बिक्री दुकान तथा सभी व्यवहार बंद रखे जाएंगे. इस दिन लड्डू और पेडों को बांटकर इस उत्सव में शामिल होंगे. यह जानकारी ऑल इंडिया कुरैशी जमियतुल कुरैश एक्शन कमेटी के पश्चिम महाराष्ट्र के अध्यक्ष सादिक कुरैशी ने दी. इस संबंध में गुरुवार को कुरैशी समाज की महत्वपूर्ण बैठक में सर्व सम्मति से यह निर्णय लिया गया. 22 जनवरी को अयोध्या में प्रभु श्रीराम की मूर्ति की भव्य मंदिर में प्राणप्रतिष्ठा हो रही है.
 
इस समारोह पर कुरेशी समाज खुशी जता रहा है. श्रीराम यह सभी धर्मों के लिए अत्यंत पूजनीय है. अयोध्या समारोह का उत्साह पूरे देश में है. इसके लिए ऑल इंडिया जमियतुल कुरैश एक्शन कमेटी की ओर से 22 जनवरी को कुरैशी समाज अपने सभी व्यवसाय बंद रखकर कार्यक्रम में उत्साहपूर्ण माहौल में शामिल होने वाले हैं.
 
इस अवसर पर सादिक कुरैशी के साथ पुणे शहर अध्यक्ष हसन अब्बास कुरैशी, सचिव मेहमूदलाल कुरैशी, उपाध्यक्ष आरीफ बशीर कुरैशी, महासचिव बाहिद मजिद कुरैशी, नियाज अहमद कुरैशी, कार्याध्यक्ष अकबर हनीफ पटेल, सलाहकार हाजी नासिर कुरैशी, हाजी शादाब कुरैशी, हाजी शरीफ कुरैशी के साथ शहर के कुरैशी समाज के प्रमुख प्रतिनिधि बड़ी संख्या में उपस्थित थे
Powered By Sangraha 9.0