सिंधी साहित्य अकादमी द्वारा ‘ओ माय झूलेलाल' कार्यक्रम संपन्न

    08-Feb-2024
Total Views |
 
sindhi
 
 
पिंपरी, 7 फरवरी (आज का आनंद न्यूज नेटवर्क)
 
महाराष्ट्र राज्य सिंधी साहित्य अकादमी द्वारा सिंधी भाषा में एक ऑडियो- विजुअल कार्यक्रम ‘ओ माय झूलेलाल'का आयोजन मंगलवार (6 फरवरी) को किया गया था. एलप्रो मॉल के सभागार में आयोजित इस कार्यक्रम में धर्मांतरण को रोकने का प्रयास के बारे में जागरुक किया गया. इसके बारे में समाज को जागरूक करते हुए बताया गया कि तलाक की दर को कम करने के लिए समाज को कैसे प्रयास करना चाहिए, इसका प्रयास इस ऑडियो-विजुअल कार्यक्रम के माध्यम से बहुत ही उचित तरीके से दिखाया गया. इस ऑडियो-विजुअल कार्यक्रम को निखिल राजपाल ने लिखा है और जूली तेजवानी द्वारा निर्देशित किया गया है.
 
इस समय महाराष्ट्र राज्य सिंधी साहित्य अकादमी के कार्यकारी अध्यक्ष महेश सुखरानी, अखिल भारतीय सिंधु सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाधाराम नागवानी, सहयोग फाउंडेशन के अध्यक्ष और सदस्य राष्ट्रीय सिंधी भाषा परिषद के राम यहूदीरानी, दिल्ली भारतीय सिंधु सभा के अध्यक्ष सुरेश हेमनानी, केंद्रीय पंचायत के कार्यकारी अध्यक्ष गोपीचंद आसवानी और महाराष्ट्र राज्य सिंधी साहित्य अकादमी के सदस्य मनोहर जेठवानी समेत बड़ी संख्या में सिंधी समाज के लोग उपस्थित थे.
 
इस कार्यक्रम को सफल बनाने में वनिता बसंतानी, दामोदर भतीजा, मदन जसवानी, विनोद तलरेजा, वीरू दुलानी, संध्या कुंदनानी, सुरेश कुंदनानी, प्रियदर्शनी सोशल ग्रुप के जवाहर कोटवानी, जमतानी ग्रुप के परमानंद जमतानी, सिंधु सखा संगम सेंट्रल पंचायत आदि संगठनों ने काफी सहयोग किया.