मकर

    11-Mar-2024
Total Views |
 

Horoscope 
 
इस सप्ताह आप दूसराें के काम में फंसे नजर आएंगे. आपकाे दूसराें की मदद करने के साथ-साथ अपने कार्याें की ओर ही ध्यान देना हाेगा, नहीं ताे आपकाे नुकसान हाे सकता है. संतान के विवाह में काेई बाधा आ रही थी, ताे वह इस सप्ताह दूर हाेगी.व्यवसाय में यदि स्थान परिवर्तन का मन बना रहे हैं, ताे वह करना भी उत्तम रहेगा.राेजगार के लिए परेशान लाेगाें काे इस सप्ताह राेजगार के नए अवसर प्राप्त हाेंगे.
 
 कैरियर/ बिजनेस- इस सप्ताह आपकाे कार्याें में सफलता मिलने की प्रबल संभावना है, जाे लाेग नाैकरी की तलाश में थे उन्हें भी अच्छी नाैकरी मिल सकती है.नाैकरी कर रहे जातकाें काे कार्यक्षेत्र में तरक्की देखने काे मिलेगी. कार्य-व्यवसाय के सिलसिले से घर से दूर भी जाना पड़ सकता है.
 
 रिलेशनशिप:- इस सप्ताह वैवाहिक जीवन जी रहे लाेगाें के लिए अच्छा रहेगा.घर में काेई मांगलिक कार्य कर सकते हैं, जिससे घर में ख़ुशी का माहाैल बना रहेगा.ससुराल पक्ष की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है. आर्थिक कारणाें से परिजनाें से रिश्ते में खटास आ सकती है. आप अपने माता- पिता के साथ देव दर्शन के लिए जा सकते है, जिससे आपका मन खुश रहेगा.
 
 हेल्थ्:- इस सप्ताह आपकाे अपनी सेहत का पूरा ख्याल रखना हाेगा. अपने सेहत के प्रति किसी तरह की लापरवाही बिल्कुल भी न बरतें क्याेंकि आपकाे इसका बड़ा नुकसान हाे सकता है. शरीर में नवीन ऊर्जा का संचार बना रहे इसके लिए याेग व ध्यान की क्रिया अपनाएं. आपकाे तैलीय और मसालेदार भाेजन का सेवन नहीं करना है नहीं ताे गैस संबंधित समस्या उत्पन्न हाे सकती है.
 
 लकी डेट:- 11,12,16
 
 कलर:-नीला, काला, हरा
 
 लकी दिन:- मंगलवार, बुधवार, शुक्रवार
 
 सावधानी:- आपकाे किसी भी कार्य काे करने से पहले अपने माता- पिता या गुरु की सलाह जरूर ले.
 
 उपाय- इस सप्ताह शनिदेव के मंत्र ’ऊँ शं शनैश्चराय नम:’ मंत्र का जाप करना चाहिए.