तुला

    11-Mar-2024
Total Views |
 
 

Horoscope 
यह सप्ताह आपके लिए कुछ खास रहने वाला है. काफी लंबे संघर्ष के बाद आपकाे आपकी परेशानियाें से निजात मिलेगी. यदि आप पार्टटाइम काम करने का मन बना रहे हैं, ताे उसके लिए समय निकालने में कामयाब रहेंगे. आपकी महत्वाकांक्षा की पूर्ति का सप्ताह रहने वाला है. आप अपने परिवार के सभी सदस्याें की विशेषताओं की पूर्ति करने में कामयाब रहेंगे, इससे परिवार के छाेटे बच्चे भी आपसे फरमाइशें करते नजर आएंगे.
 
 कैरियर/ बिजनेस-इस सप्ताह आपके कार्यक्षेत्र के लिए अच्छे संकेत कर रहा है. छात्राें काे सफलता की पूरी उम्मीद रहेंगे. आपकाे विदेशी कंपनी से भी ऑफर मिल सकता है. बिजनेस कर रहे लाेगाें काे उनके व्यापार में तेजी से वृद्धि हाे सकती हैं.नाैकरी कर रहे लाेगाें काे नाैकरी में प्रमाेशन मिलने की पूरी संभावना बनी रहेगी.
 
 रिलेशनशिप:- इस सप्ताह मित्राें के साथ मिलना-जुलना हाेगा. परिजनाें के साथ किसी रिश्तेदार की शादी में जाना हाे सकता है. आपकाे अपने माता जी की सेहत का ध्यान रखें. समाज के प्रतिष्ठित लाेगाें से मुलाकात हाेगी, जिससे आपके मान-सम्मान में भी वृद्धि हाेगी. माता-पिता की सेवा करने से मन प्रसन्न रहेगा. आपके सामाजिक जीवन में व्यस्तता बढ़ सकती है. आप घर के छाेटे बच्चाें का सही मार्गदर्शन कर सकते हैं.
 
 हेल्थ:- इस सप्ताह आपकाे स्वास्थ्य जीवन के लिए शुभ संकेत कर रहा है.आपकी मानसिक और शारीरिक स्थिति शुभ हाेगी लेकिन आपकाे अपने गुस्से पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता रहेगी. साथ ही अपने परिजनाें में किसी की सेहत बिगड़ सकती है, इसलिए आपकाे पूर्व ही सचेत रहने की जरूरत हैं.
 
 लकी डेट:- 11,12,16
 कलर:- जामुनी, हरा, नीला
 
 लकी दिन:- बुधवार,शनिवार,रविवार
 
 सावधानी:- इस सप्ताह आपकाे अपने गुस्से पर नियंत्रण रखते हुए वाद-विवाद से बचे रहना हाेगा
 
 उपाय- इस सप्ताह शनिदेव के मंत्र ’ऊँ शं शनैश्चराय नम:’ का जाप करें.