मीन

    11-Mar-2024
Total Views |
 

Horoscope 
 
यह सप्ताह आपके लिए उत्तम फलदायक रहने वाला है. इस सप्ताह आप दैनिक आवश्यकताओं की खरीदारी के लिए भी कुछ धन व्यय करेंगे. आप अपने किसी मित्र की सहायता के लिए आगे आएंगे. आपके व्यापार में काेई शत्रु आप काे नुकसान पहुंचाने की काेशिश कर सकते हैं, इसलिए सतर्क रहें. आपकाे अपने सेहत के प्रति भी सावधान रहना हाेगा क्याेंकि आपकाे पेट गैस, अपच जैसी समस्या परेशान कर सकती है.
 
 कैरियर/ बिजनेस-इस सप्ताह आपका कैरियर जीवन में नई ऊंचाइयाें पर पहुंच सकता है. आपकाे अपने कार्यक्षेत्र में मनचाहा फल प्राप्त हाे सकता है लेकिन यह बिना आपकी मेहनत के नहीं हाेगा. अगर आप काेई प्रतियाेगिता में हिस्सा लेते हैं ताे आपके विजयी हाेने की प्रबल संभावना है. नाैकरी कर रहे जातकाें के लिए यह सप्ताह बेहतरीन रहेगा.
 
 रिलेशनशिप:- इस सप्ताह आपके घर में खुशहाली का भाव बना रहेगा. घर में किसी मेहमान के आने से खुशियां आएंगी. घरवालाें के साथ अच्छा तालमेल बनेगा. आपकाे समाज में उच्च पद की प्राप्ति हाे सकती है. परिजनाें से किसी बात काे लेकर विवाद हाेने की संभावना रहेगी, हालांकि आप अपने मधुर वचन से उन्हें निपटाने में सफल रहेंगे. सप्ताह के अंतिम दिन खास दाेस्ताें के साथ कम्युनिकेशन की संभावना प्रबल बनेगी और आप इस तरह करीब आएंगे.
 
 हेल्थ:- यह सप्ताह आपकी सेहत के लिए मिलाजुला रहने वाला है. आपकाे किसी लंबी बीमारी से छुटकारा मिल सकता है लेकिन आपकाे स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याएं हाेंगी. आपकाे शारीरिक दर्द एवं पेट से जुड़ी समस्याएं हाे सकती हैं. आप इस समय किसी अच्छे चिकित्सक से उपचार जरूर करवाएं.
 
 लकी डेट : 10,13,14
 
 कलर:- केसरिया, नीला, बैंगनी
 
 लकी दिन:- बुधवार, शुक्रवार, शनिवार
 
 सावधानी:- इस सप्ताह आप अपने मन में नकारात्मक विचाराें काे प्रवेश न करने दें.
 
 उपाय- इस सप्ताह आप काे प्रतिदिन ’ऊँ नमाे नारायण’ का जाप करना चाहिए.