हार्दिक पंड्या-क्रुणाल से साैतेले भाई ने की धाेखाधड़ी

13 Apr 2024 00:29:36
 
 

Pandya 
 
मुंबई पुलिस ने क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या के साैतेले भाई (स्टेप ब्रदर) वैभव पंड्या की एक हाई-प्राेफाइल मामले में गिरफ्तारी की है. कथित ताैर पर बिजनेस पार्टनरशिप में वैभव ने पंड्या ब्रदर्स के साथ लगभग 4.3 कराेड़ रुपए की धाेखाधड़ी की है.
एक रिपाेर्ट के मुताबिक, 37 साल के वैभव पर एक पार्टनरशिप फर्म से लगभग 4.3 कराेड़ रुपए का हेर-फेर करने का आराेप है, जिससे हार्दिक और क्रुणाल पंड्या काे काफी नुकसान हुआ है. मुंबई पुलिस की इकाेनाॅमी ऑफेंस ब्रांच ने वैभव पंड्या पर इसके संबंध में धाेखाधड़ी और जालसाजी का आराेप लगा कर उन्हें गिरफ्तार किया है.वैभव ने कथित ताैर पर अपने साैतेले भाइयाें काे बताएबिना उसी बिजनेस में एक और फर्म बनाई, और इसी तरह पार्टनरशिप टर्म का उल्लंघन किया.
 
वैभव ने खुद के प्राेफिट का हिस्सा 20 फीसदी से बढ़ाकर 33.3 परसेंट कर दिया.इस कारण, प्राॅफिट शेयर में गिरावट आई, जिससे पंड्या ब्रदर्स काे 3 कराेड़ रुपए का नुकसान हुआ.वैभव पंड्या ने बिना किसी काे बताए पार्टनरशिप फर्म केखाते से 1 कराेड़ से ज्यादा की रकम अपने खाते में ट्रांसफर कर ली. ये बात हार्दिक और क्रुणाल पंड्या काे समझ आ गई. फिर जब उन्हाेंने उससे जवाब मांगा ताे उसने उन्हें बदनाम करने की धमकी दी. इसके बाद पंड्या ब्रदर्स तुरंत पुलिस के पास पहुंचे और वैभव पंड्या के खिलाफ 4.3 कराेड़ रुपए की धाेखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई.
Powered By Sangraha 9.0