परभणी से महादेव जानकर ने शक्ति प्रदर्शन कर नामांकन भरा

    02-Apr-2024
Total Views |


jankar  
 
परभणी - उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने पंकजा मुंडे और महादेव जानकर की जीत पर भरोसा जताते हुए कहा कि जब पंकजा मुंडे सांसद बनकर दिल्ली जाएंगी तो उनके साथ महादेव जानकर भी होंगे. परभणी लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र की सीट महायुति में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के लिए छोड़ दी गई है और इस पार्टी के कोटे से राष्ट्रीय समाज पार्टी के नेता महादेव जानकर को उम्मीदवार बनाया गया है.

महादेव जानकर ने सोमवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इस मौके पर आयोजित जनसभा में देवेन्द्र फड़णवीस बोल रहे थे. बैठक में महायुति के नेता शामिल हुए. नामांकन भरने के दौरान जानकर ने शक्ति प्रदर्शन किया. इस मौके पर देवेंद्र फड़णवीस, उपमुख्यमंत्री अजीत पवार, बीजेपी नेता पंकजा मुंडे, सदाभाऊ खोत, बबनराव लोणीकर, मेघना बोर्डिकर, राजेश विटेकर जैसे महायुति के प्रमुख नेता मौजूद थे. नई लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद में महादेव जानकर का इंतजार करेंगे. पिछले लोकसभा चुनाव में मोदी जी के नेतृत्व में महाराष्ट्र से ४१ सांसद चुने गये हैं. फड़नवीस ने दावा किया है कि इस बार महाराष्ट्र से ज्यादा सांसद चुने जाएंगे. देवेन्द्र फड़णवीस ने कहा है कि महादेव जानकर मेरे मंत्रिमंडल में मंत्री थे लेकिन पांच साल में महादेव जानकर पर एक रुपये की भी आंच नहीं आई.

देवेन्द्र फड़णवीस ने पंकजा मुंडे की जीत पर भरोसा जताते हुए कहा कि पंकजा मुंडे भी सांसद बनकर दिल्ली जाएंगी. भारतीय जनता पार्टी की ओर से पंकजा मुंडे को बीड लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया गया है. जिस वक्त महादेव जानकर ने अपना आवेदन दाखिल किया, उस वक्त आयोजित जनसभा में पंकजा मुंडे और देवेन्द्र फड़णवीस एक ही मंच पर नजर आए. इस दौरान देवेन्द्र फड़णवीस ने पंकजा मुंडे जिक्र करते हुए उन पर जीत का भरोसा जताया. पिछले दस वर्षों में हमने जो देखा है वह केवल एक ट्रेलर है. देवेन्द्र फड़णवीस ने दावा किया है कि अगले पांच साल में बहुत सारे काम किये जायेंगे. देवेन्द्र फड़णवीस ने दावा किया है कि अगले पांच साल में महाराष्ट्र और देश प्रगति की राह पर होगा. नागपुर से गोवा शक्तिपीठ हाइवे का जिक्र करते हुए देवेंद्र फड़णवीस ने कहा
कि यह हाइवे परभणी के विकास का मार्ग प्रशस्त करेगा.

देवेंद्र फड़नवीस ने यह भी कहा कि हम इस हाइवे को जोड़कर एक इंडस्ट्री क्लस्टर बनाएंगे. फड़णवीस ने दावा किया है कि समृद्धि हाइवे १५ जिलों में समृद्धि लेकर आया है और शक्तिपीठ राजमार्ग पर्यटन, कृषि और उद्योग क्षेत्रों में बहुत योगदान देगा. फड़णवीस ने दावा किया है कि इस माध्यम से परभणी जिला दक्षिण भारत और पश्चिम महाराष्ट्र से जुड़ जाएगा और विकास के अवसर तेजी से पैदा होंगे. फड़णवीस ने कहा कि इस हाइवे से परभणी जिले को विकास का नया अवसर मिलेगा.