असली वॉशिंग मशीन तो शरद पवार के पास : नितिन गड़करी

    02-Apr-2024
Total Views |


Nitin Gadkari  
 
 
मुंबई - असली वॉशिंग मशीन तो शरद पवार के पास है, ऐसा नितिन गड़करी ने कहा है. उन्होंने कहा कि पूरी उम्र शरद पवार ने विभिन्न दलों के नेताओं को तोड़ा. तोड़फोड़ करने की राजनीति में वे माहिर है. हालात बिगड़ने पर अब वाशिंग होने का आरोप भाजपा व मोदी पर लगाया जा रहा है. विपक्षी दल के नेता लगातार सत्ताधारी बीजेपी पर भ्रष्ट नेताओं को अपने पार्टी में लेने का आरोप लगाते रहते हैं.

इस संदर्भ में भाजपा के पास वॉशिंग मशीन होने का आरोप लगाया जाता है. इस आरोप पर बीजेपी नेता नितिन गड़करी ने जवाब दिया है. गड़करी ने पलटवार करते हुए कहा है कि शरद पवार के पास असली वॉशिंग मशीन है. गड़करी ने कहा कि शरद पवार ने आज तक अपने जीवन में विभिन्न पार्टियों के कई नेताओं को स्वीकार किया है. इतना ही नहीं बल्कि वसंतदादा पाटिल से लेकर आज की एनसीपी तक का इतिहास बताते हुए गड़करी ने शरद पवार की राजनीतिक चाल की आलोचना की है.

एक इंटरव्यू में गड़करी ने कहा कि शरद पवार ने जीवन भर अलगअलग पार्टियों के लोगों को स्वीकार किया है. शरद पवार के पास असली वॉशिंग मशीन है. उन्होंने लोगों को एक साथ लाया और उन्हें तोड़ा. पहले वसंतदादा पाटिल मुख्यमंत्री थे, वे मंत्री थे.