हमारे लिए कमल ही एकमात्र उम्मीदवार : जगदीश मुलिक

विधायक टिंगरे बोले- मोहोल को अधिक वोट दिलाना मेरे सहित सभी की जिम्मेदारी

    02-Apr-2024
Total Views |
 
bjp
 
वड़गांव शेरी, 1 अप्रैल (आज का आनंद न्यूज नेटवर्क)
 
अन्य पार्टियों की तरह हमारी पार्टी में भी चुनाव में उम्मीदवारी के लिए होड़ मची रहती है. अब उम्मीदवार के नाम की घोषणा होने के बाद मैं क्या और मुरलीधरअन्ना क्या, हम सभी के लिए कमल ही एकमात्र उम्मीदवार है. हर कोई अपनी जीत के लिए प्रयास करता है. हम सभी 2019 के लोकसभा चुनाव से भी अधिक वोट पाने के लिए काम करते रहेंगे. पूर्व विधायक जगदीश मुलिक ने वड़गांव शेरी में आयोजित सभा में यह संकल्प व्यक्त किया. इस अवसर पर वड़गांव शेरी के विधायक सुनील टिंगरे, महायुति के उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल, पूर्व विधायक बापूसाहेब पठारे, शिरूर पंचायत समिति के पूर्व उपाध्यक्ष राजेंद्र जासुद, हवेली बाजार समिति के पूर्व उपाध्यक्ष राजेंद्र कंद, हवेली बाजार समिति के निदेशक नानासाहेब आबनावे, भाजपा तहसील अध्यक्ष आबासाहेब सोनावणे, जिला योजना बोर्ड के सदस्य राहुल पाचरणे, भाजपा जिला युवा मोर्चा के अध्यक्ष संदीप सोनावणे, नगरसेवक राहुल भंडारे, सचिन पलांडे, रोहित खैरे, केशव पाचरणे, संतोष भरणे, सचिन सातपुते, अनिल नवले आदि उपस्थित थे.
 
विधायक सुनील टिंगरे ने कहा, वड़गांव शेरी और नगर रोड क्षेत्र के नागरिकों के लिए भामा आसखेड़ से पानी की सप्लाई करने की बात हम सुन रहे थे. उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने इस मुद्दे को बढ़ावा दिया. एक बात अवश्य कहनी चाहिए कि मैंने देखा है कि महापौर के रूप में मुरलीधर मोहोल ने भी इस पर काफी जोर दिया था. उनके रूप में हमें एक अच्छा उम्मीदवार मिला है, जो जनहित के मुद्दों को लेकर लगातार प्रयासरत रहता है. इसमें कोई शक नहीं कि वे जरूर जीतेंगे, लेकिन उन्हें अधिक वोट दिलाना मेरे सहित सभी की जिम्मेदारी है. मुरलीधर मोहोल ने कहा, मैं एक कार्यकर्ता हूं. हमारे लिए देश पहले है, फिर पार्टी. पुणे में विकास के लिए बड़ी धनराशि मिल सकती है. पुणे के महापौर के रूप में कार्य करते समय विकास का सबसे अधिक अवसर वड़गांवशेरी निर्वाचन क्षेत्र को मिला. मेरी प्राथमिकता इस क्षेत्र में मेट्रो, अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा और उसके लिए इंफ्रास्ट्रक्चर को विकसित करने की रहेगी.
 
पीएम मोदी विकास पुरूष
जगदीश मुलिक ने कहा, यह चुनाव देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. पिछले 10 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार ने देश में विकास कार्य किये हैं. कोई भी विपक्षी दल सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकता. देशवासियों ने पहली बार ऐसा प्रधानमंत्री देखा, जो आम लोगों से सहजता से संवाद करता है. क्या करेंगे कहने के बजाय क्या किया कहने वाली सरकार मोदी ने दी.