भाजपा व गद्दारों को सबक सिखाएं

संजोग वाघेरे द्वारा नामांकन भरने के बाद आदित्य ठाकरे ने लोगों से की अपील

    24-Apr-2024
Total Views |

ad 
 
पिंपरी, 23 अप्रैल (आज का आनंद न्यूज नेटवर्क)
 
बीजेपी वाले भले ही कह रहे हों कि देश में चार सौ पार, लेकिन उनकी हालत ऐसी पतली हो गई है कि दो सौ भी पार करना मुश्किल है. मतदाताओं ने अब ठान लिया है कि वे भाजपा, गद्दारों और महाराष्ट्र से नफरत करने वालों को वोट नहीं देंगे. आपका एक-एक वोट इतिहास बनायेगा और जनविरोधी सरकार बदल देगा. देश में व्याप्त अंधकार दूर करने के लिए मशाल चुनाव-चिह्न के सामने वाला बटन दबाकर संजोग वाघेरे को मावल लोकसभा क्षेत्र से जिताएं. यह अपील शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे ने मतदाताओं से की. मावल संसदीय सीट से शिवसेना (यूबीटी), महाविकास आघाड़ी के उम्मीदवार संजोग वाघेरे पाटिल ने मंगलवार को जोरदार शक्ति-प्रदर्शन के साथ नामांकन दाखिल किया.
 
इस मौके पर निकाले गये भव्य जुलूस के बाद आयोजित महाविकास आघाड़ी की सभा में आदित्य ठाकरे बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि मतदाताओं ने मावल लोकसभा में संजोग वाघेरे को जिताने की जिम्मेदारी ली है. देश बदलने जा रहा है. भाजपा सरकार अब वापस नहीं आएगी. अब सभी को ‌‘अबकी बार, भाजपा तड़ीपार' करने की जरूरत का एहसास हो गया है. उन्होंने कहा कि युवाओं का रोजगार छिन गया. गद्दारों की सरकार आने के बाद एक भी नौकरी का अवसर नहीं आया. हमारा गुजरात को कोई विरोध नहीं, लेकिन महाराष्ट्र, असम, केरल, मणिपुर आदि सभी को वह मिलना चाहिए, जिसके वे हकदार हैं. जिस राज्य में गुंडे मंत्रालय में रील बनाते हैं, वहां कोई भी सुरक्षित महसूस नहीं करता.
 
बालासाहेब ठाकरे की शिक्षा है कि बलात्कार करने वाले हर व्यक्ति को फांसी दी जानी चाहिए. हालांकि, बीजेपी उन्हें बचाने में जुटी है. महिलाएं बीजेपी को वोट नहीं देंगी. महंगाई ने गरीबों का जीना मुश्किल कर दिया है. केंद्र और राज्य सरकार ने देश के किसानों, महिलाओं, युवाओं और गरीबों को बेहाल बनाने का काम किया है. लोगों को कृषि मंत्री का नाम भी पता नहीं है. महाविकास आघाड़ी सरकार के दौरान उद्धव ठाकरे ने कर्जमाफी दी थी. आदित्य ठाकरे ने इस बात की आलोचना की कि बीजेपी ने किसानों पर लाठी-डंडे चलवाए. शिवसेना (यूबीटी) के उपनेता विधायक सचिन अहीर ने कहा, मावल लोकसभा संजोग वाघेरे पाटिल का नामांकन भरने आई भीड़ किराए से लाई गई नहीं है.
 
हर कोई उनके प्रति प्रेम रखकर आया है. जनता ने इस चुनाव को अपने हाथ में ले लिया है. संजोग वाघेरे पाटिल की जीत तय है. विधायक रोहित पवार ने कहा, मावल लोकसभा क्षेत्र में परिवर्तन लाने के लिए हम सब एक साथ हैं. मावल की भूमि ने सदैव अपना स्वाभिमान बनाये रखा. वह इस चुनाव में बरकरार रहेंगे. यह गद्दारों को सबक सिखाने और भाजपा को उसकी असली जगह दिखाने की लड़ाई है. भले ही कोई स्वार्थ के लिए राजनीति करे, लेकिन हम अपनी वफादारी नहीं छोड़ेंगे. 2014 के बाद बीजेपी कंपनियां नहीं लाई और हक के उद्योग गुजरात चले गये. तब यहां सांसदों ने क्या किया? रोहित पवार ने संजोग वाघेरे को तीन लाख वोटों से जिताकर गद्दारों को सबक सिखाने की अपील की.
 
मावल का कायाकल्प करूंगा : वाघेरे
उम्मीदवार संजोग वाघेरे ने कहा कि रैली में शामिल भारी भीड़ को देखकर यह तो तय है कि लोग गद्दारों को दफना देंगे. इस चुनाव में हम सब मिलकर पार्टी और उद्धव साहब पर हुए अत्याचार करने वालों से बदला लेंगे. मावल लोकसभा क्षेत्र में जो दस साल में नहीं हुआ, वह हम अगले पांच साल में करेंगे और इस क्षेत्र का कायाकल्प करेंगे.