चुनाव में हार को देखते हुए विरोधी गाली-गलौज कर रहे

नागपुर में विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा

    24-Apr-2024
Total Views |

ab 
 
नागपुर, 23 अप्रैल (वि.प्र.)
 
शरद पवार के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पुतिन कहने पर राजनीतिक माहौल गर्मा गया है. उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा, महाविकास आघाड़ी के सभी नेता निराश लोग हैं. पराजय के डर से गाली-गलौज पर उतरे हैं. आप को पता है, मोदी के लिए जब-जब अपशब्दों का इस्तेमाल किया जाता है तब-तब बड़ी जीत होती है. वे जितनी गाली-गलौज करेंगे, उतना लोग मोदी से प्रेम करेंगे. देवेंद्र फडणवीस ने आगे कहा कि, उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री के तौर पर किया हुआ एक काम दिखाएं. बीएमसी में 25 सालों तक सत्ता थी, वे अपना किया हुआ एक भी काम दिखाएं. उन्हें मुंह बजाने के सिवाय कुछ नहीं आता. उनका भाषण तय है. उद्धव ठाकरे के जैसा भाषण मैं करके दिखा सकता हूं, ऐसा कहते हुए फडणवीस ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा.
 
बजरंगबली से शक्ति मांगी
हनुमान जयंती के पर्व पर नागपुर के प्रसिद्ध टेकड़ी लाइन में हनुमान मंदिर में जाकर फडणवीस ने दर्शन किए और कहा, बजरंगबली बुद्धि, शक्ति देते हैं. इसलिए उनसे शक्ति मांगी. जो अपने राज्य पर, देश पर संकट आते हैं, उन्हें दूर करने की प्रार्थना की. बुद्धि हमारे लिए और विरोधियों के लिए सद्बुद्धि मांगी.
 
दस सालों में करके दिखाया
दस सालों में करके दिखाया पिछले 60 सालों में जो नहीं हुआ, उसे दस सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करके दिखाया, पीने के पानी का प्रश्न हल करना आवश्यक है. बहकर जाने वाला पानी गोदावरी में ला कर इस भाग को सुजलाम्‌‍ सुफलम्‌‍ करना है, ऐसा कहकर उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने विरोधियों की आलोचना की. महाविकास आघाड़ी यानी बिना डिब्बे वाला इंजन है, उस में हर एक खुद को इंजन समझता है. हर एक की अलग दिशा है, इसलिए वह इच्छित जगह नहीं, ऐसा उन्होंने कहा.