मावल में शेकाप का महाविकास आघाड़ी को समर्थन

मुस्लिम अल्पसंख्यकों की प्रचार सभा को जबर्दस्त रिस्पॉन्स

    26-Apr-2024
Total Views |
 
maval
 
खोपोली, 25 अप्रैल (आज का आनंद न्यूज नेटवर्क)
 
मावल लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के शिवसेना (ठाकरे गुट) महाविकास आघाड़ी (एमवीए) के उम्मीदवार संजोग वाघेरे पाटिल को लोकसभा में भेजने के लिए निर्वाचन क्षेत्र में केवल मशाल जलाई जाएगी. यह वादा खोपोली के शेतकरी कामगार पक्ष (पार्टी) के नगर परिषद के पूर्व उपनगराध्यक्ष इब्राहीम पटेल और अन्य मुस्लिम अल्पसंख्यकों ने किया. मावल में शेकाप के पदाधिकारी एमवीए का काम करेंगे. यहां मुस्लिम अल्पसंख्यकों की सभा को जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिला. वाघेरे के प्रचार के लिए आयोजित मुस्लिम अल्पसंख्यकों की बैठक में कर्जत खालापुर विधानसभा उपजिला प्रमुख नितिन सावंत, पूर्व नगरसेवक कमल पटेल, तुराब पटेल, रशीद शेख आदि उपस्थित थे.
 
इस मौके पर मावल लोकसभा प्रत्याशी संजोग वाघेरे पाटिल ने कहा कि मैं आपको दावे के साथ कह सकता हूं कि पिछले दस सालों में हम सबकी उम्मीदें टूटी हैं. सांसद बनने के बाद आप जो भी सुझाव देंगे, मैं वह करूंगा. साथ ही आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करूंगा. हमें उम्मीद है कि आप अपने मतभेद भुलाकर अधिक से अधिक वोट डालेंगे. वाघेरे ने आगे कहा कि पिछले दस वर्षों में मावल लोकसभा क्षेत्र में सांसद ने कोई भी विकास कार्य नहीं किया. कई काम रुके हुए हैं. इस बीच संजोग वाघेरे पाटिल ने खोपोली शहर के विभिन्न हिस्सों में मुस्लिम समुदाय के गणमान्य लोगों से मुलाकात की. इस दौरान वाघेरे का जोरदार स्वागत किया गया. सभी क्षेत्रों में केवल वाघेरे को लोकसभा में भेजने का निर्णय लिया गया.
 
सरकार पूंजीपतियों की पक्षधर
संजोग वाघेरे ने कहा कि मावल लोकसभा क्षेत्र के खोपोली शहर में पानी, औद्योगिक, बिजली, सड़क, प्रदूषण, नागरिकों के स्वास्थ्य का मुद्दा आज भी हल नहीं हुआ है. जिस तरह से विकास होना चाहिए उस तरह से नहीं हुआ है. युवाओं की नौकरी और शिक्षा की समस्या आज भी जस की तस है. शिक्षा व्यवस्था में सुधार नहीं हुआ. शिक्षा क्षेत्र में फीस में बढ़ोतरी हुई है. इस सरकार का इस पर कोई नियंत्रण नहीं है. यह सरकार पूंजीपतियों की पक्षधर है.