जयकिशन गोयल गोल्डन क्लब के अध्यक्ष चुने गए

गोल्डन क्लब की वर्ष 2024-25 की नई कार्यकारिणी का शानदार शपथ ग्रहण संपन्न

    27-Apr-2024
Total Views |

go 
 
बाणेर, 26 अप्रैल (आज का आनंद न्यूज नेटवर्क)
 
बुजुर्ग जीवन भर अपनों के लिए जीते हैं और बहुत कुछ करते हैं, लेकिन एक दिन ऐसा भी आता है जब उन्हें अपनों से अपनेपन की चाहत होती है. यह चाहत कुछ बुजुर्गों की पूरी होती है और कुछ ऐसे भी होंगे जिनकी चाहत बरकरार रहती है. अग्रवाल समाज फेडरेशन का गोल्डन क्लब ऐसे ही बुजुर्गों के चेहरे पर आजीवन मुस्कान बिखेरने की प्रतिबद्धता के साथ शुरू किया गया संगठन है, ऐसे विचार अग्रवाल समाज फेडरेशन के अध्यक्ष कृष्णकुमार गोयल ने व्यक्त किए. वह बाणेर में आयोजित गोल्डन क्लब कार्यकारिणी के इंस्टालेशन समारोह में बोल रहे थे. अग्रवाल समाज फेडेरशन, पुणे में रहने वाले समस्त अग्रवाल समाज का संगठन है. इसने दो वर्ष पहले समाज के 50 वर्ष से अधिक आयुवाले बुजुर्गों के लिए गोल्डन क्लब की स्थापना की थी.
 
हर साल इस क्लब के अध्यक्ष और कार्यकारिणी में परिवर्तन होता रहता है. वर्ष 2023-24 में गोल्डन क्लब की अध्यक्ष सरस्वती गोयल थीं, जिनका कार्यकाल पूरा होने पर अब उनके स्थान पर जयकिशन गोयल को वर्ष 2024-25 के लिए नया अध्यक्ष चुना गया है. इस नई कार्यकारिणी की इंस्टालेशन सेरेमनी गुरुवार (25 अप्रैल) को समारोहपूर्वक बाणेर स्थित साफा बैंक्वेट हॉल में हुई. राष्ट्रगीत के साथ कार्यक्रम की शुरुआत हुई. कार्यक्रम में गोल्डन क्लब के सेक्रेटरी संजीव अग्रवाल व अध्यक्षा सरस्वती गोयल ने पिछले एक वर्ष में क्लब के सदस्यों के लिए संचालित की गई गतिविधियों की जानकारी देते हुए सहयोग के लिए सभी के प्रति आभार ज्ञापित किया.
 
वहीं, नवनिर्वाचित अध्यक्ष जयकिशन गोयल ने सभी सदस्यों व फेडरेशन के पदाधिकारियों के सहयोग से अपने कार्यकाल में गोल्डन क्लब को नया आयाम देने की प्रतिबद्धता दर्शायी. इस अवसर पर मुख्य अतिथि सेवानिवृत्त कर्नल नरेश गोयल, फेडरेशन के उपाध्यक्ष विनोद शिवनारायण बंसल, सेक्रेटरी सीए के.एल. बंसल, कोषाध्यक्ष श्याम पी. गोयल, गोल्डन क्लब की निवर्तमान अध्यक्षा सरस्वती गोयल, नवनिर्वाचित अध्यक्ष जयकिशन गोयल, उपाध्यक्ष के.बी. गोयल, सेक्रेटरी संजीव ओमप्रकाश अग्रवाल, कोषाध्यक्ष सुनील अग्रवाल, पूर्व अध्यक्ष सीए विनोद अग्रवाल सहित बड़ी संख्या में गोल्डन क्लब के सदस्य मौजूद थे.
 
गोल्डन क्लब का कार्य सराहनीय : नरेश गोयल
कार्यक्रम में कर्नल नरेश गोयल ने भी अपने विचार व्यक्त किए और कहा कि गोल्डन क्लब समाज के बुजुर्गों, माताओं, बहनों के लिए जो कार्य कर रहा है, वह सराहनीय है. हमारा सहयोग सदैव क्लब के साथ बना रहेगा.