पानी के मसले के साथ अन्य समस्याएं भी हल होंगी :बारणे

    27-Apr-2024
Total Views |

water 
 
पनवेल, 26 अप्रैल (आज का आनंद न्यूज नेटवर्क)
 
महायुति के उम्मीदवार सांसद श्रीरंग बारणे ने कहा कि पनवेल शहर के पानी के मसले के साथ-साथ शास्तिकर और अतिरिक्त टैक्स का मसला आगामी विधानसभा चुनाव से पहले हल किया जाएगा. गुरुवार को पनवेल शहर में बाइक रैली निकालने के बाद कोलीवाड़ा में आयोजित आम सभा में बारणे बोल रहे थे. रैली के दौरान उनका जोरदार स्वागत किया गया. सभा में भाजपा के क्लस्टर प्रमुख बालासाहेब पाटिल, भाजपा जिला अध्यक्ष अविनाश कोली, शिवसेना के जिला प्रमुख रामदास शेवाले, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष महादेव पाटिल, अनिल भगत, अरुण भगत, परेश ठाकुर, रूपेश ठोंबरे आदि उपस्थित थे. सांसद बारणे ने कहा कि उन्हें खुशी है कि पिछले दस वर्षों में पनवेल क्षेत्र में कई विकास कार्य हुए हैं.
 
मुझे इस बात का एहसास है कि कुछ कार्य पेंडिंग हैं, लेकिन केंद्र और राज्य में हमारे विचारों की सरकार है. इसलिए विधानसभा चुनाव से पहले उन समस्याओं का भी समाधान कर लिया जायेगा. पनवेल इलाके में बड़े पैमाने पर सड़क नेटवर्क, रेलवे का काम हुआ है. हमने कोली समुदाय के उन्होंने कहा कि पनवेल परिसर में सड़कों व रेलवे के काम व्यापक रूप से हुए हैं. कोली समाज के श्रद्धास्थान कार्ला स्थित एकवीरा देवस्थान के विकास के लिए मैंने लगातार फॉलोअप किया. एकनाथ शिंदे के मुख्यमंत्री बनने के बाद उन्होंने 69 करोड़ का फंड मंजूर किया. इसे देवस्थान विकास प्राधिकरण का दर्जा भी दिया गया. कार्ला गढ़ के लिए एक विकास योजना बनाई गई है और जल्द ही वहां भक्तों के लिए एक बड़ा पार्किंग स्थल, रोप-वे और अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी.
 
मोदी का ट्रेलर देखा, अब फिल्म देखें
इस मौके पर विधायक प्रशांत ठाकुर ने कहा कि मोदी के अब तक के करियर का यह सिर्फ ट्रेलर है, इसके बाद असली फिल्म होगी. ट्रेलर तो देखा, अब फिल्म देखें. नरेंद्र मोदी ने दस साल में जो काम किया वह तो सिर्फ ट्रेलर था, अब असली फिल्म शुरू होने जा रही है. इसलिए लोगों ने ठान लिया है कि अधिक से अधिक मतदाताओं को मतदान केंद्र तक ले जाना है. प्रत्येक बूथ पर कम से कम 200 वोटों की बढ़त के साथ भी सांसद बारणे को पनवेल से रिकॉर्ड बहुमत मिलेगा. सांसद बारणे पनवेल के लिए अधिकतम विकास निधि प्रदान करना जारी रखेंगे.