कर्क

    07-Apr-2024
Total Views |
 
 

Pieces 
इस सप्ताह आप अपनी प्रतिभा क्षमता काे प्रदर्शित करते हुए विकास के मार्ग पर आगे बढ़ेंगे.शारीरिक और मानसिक रुप से स्फूर्ति का अनुभव करेंगे. आर्थिक लाभ हाेने की संभावना है. व्यापार में आपकाे अनुकूलता रहेगी. आपकाे अपने सहयाेगियाें के साथ विनम्रता से पेश आने की जरूरत रहेगी.
 
 कैरियर/ बिजनेस- इस सप्ताह व्यावसायिक मामलाें में धैर्य रखते हुए आगे बढ़ें. जैसे-जैसे समय व्यतीत हाेगा, आपकाे दूर रहते परिचिताें से अधिक संप्रेषण करना हाेगा. जाे जातक आयात निर्यात के काराेबार में हैं उनकाे सावधानी के साथ आगे बढ़ना चाहिए. प्रतियाेगी परीक्षा एवं डिस्टेंस लर्निंग के लिए समय अनुकूल है.
 
 रिलेशनशिप:- इस सप्ताह प्रेम संबंधाें के मामले में काफी अच्छा रहने की संभावना है. संबंधाें के लिए बेहद अनुकूल है. इस समय संबंध फूलाें की भांति खिलेंगे एवं साैहार्द की खुशबू फैलाएंगे. आपकाे संबंधाें के माेर्चे पर अधिक ध्यान देने की जरूरत रहेगी. परिवार की जरूरताें पर अधिक धन खर्च हाे सकता है.
 
 हेल्थ :- इस सप्ताह अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखने की जरूरत पड़ेगी. आपकाे स्वास्थ्य संबंधित सतर्कता बरतने की जरूरत रहेगी. इसके लिए याेग के प्राणायाम काे अपनाएं. क्याेंकि श्वास बदलेगी ताे विचार भी बदल जाते हैं. प्राणायाम विचाराें काे सही दिशा देता है.
 
 लकी डेट :- 08,09,13
 
 कलर :- गुलाबी, पीला, लाल
 
 लकी दिन :- साेमवार, मंगलवार, गुरुवार
 
 सावधानी :- इस सप्ताह इस बात का विशेष ध्यान रखना है कि उनका धन किसी गलत जगह इस्तेमाल न हाे.
 
 उपाय :- इस सप्ताह प्रतिदिन तांबे के लाेटे से शिवलिंग पर जल चढ़ाएं और विधि-विधान से पूजा करने के बाद रुद्राष्टक का पाठ करें.