धनु

    07-Apr-2024
Total Views |
 

Pieces 
 
इस सप्ताह जाेश और उत्साह के साथ अपने लक्ष्याें की तरफ बढ़ेंगे. जीवन में आत्मीयता बढ़ने की संभावना है. कार्यस्थल पर आप कार्य सरलता से संपन्न करेंगे.यदि आप चाहें ताे सप्ताह के पहले दिन कुछ नए कार्याें की शुरुआत कर सकते हैं.नाैकरी में भी आपकाे काेई अहम कार्यभार साैंपा जा सकता है. जीवनसाथी से यदि काेई तनाव चल रहा था, ताे वह भी समाप्त हाेगा.
 
 कैरियर/ बिजनेस- इस सप्ताह आर्थिक मुद्दाें काे लेकर की गई यात्रा सफल हाेगी. बिजनेस टूर या प्राॅपर्टी खरीदने के लिए बाहर जाना पड़े ताे अवश्य जाएं. लंबे समय से जिस परीक्षा या टेस्ट के नतीजाें का आप इंतजार कर रहे थे. वह इस सप्ताह मिल सकता है. नतीजे आपके पक्ष में ही हाेंगे. छात्राें के लिए सप्ताह मध्य का समय काफी अनुकूल है. कार्य व व्यापार के सिलसिले से छाेटी यात्राएं हाेंगी. आपकाे किसी से पैसा उधार लेने से बचना हाेगा.
 
 रिलेशनशिप:- यह सप्ताह रिश्ताें के लिहाज से थाेड़ा कठिन हाे सकता है. अपनी वाणी पर संयम रखें और किसी प्रकार की गलतफहमी ना पालें.संतान से शुभ समाचार मिलने के आसार हैं. प्रेम संबन्धाें की शुरुआत करने के लिए समय अच्छा है.
 
 हेल्थ:- इस सप्ताह तबीयत में सुधार हाेगा. आपके अंदर नई शक्ति का संचार हाे रहा है, ऐसा अनुभव हाेगा. आपकी साहसवृत्ति बढ़ने से आप एडवेंचर पर ध्यान देंगे. इसके अलावा खेल-कूद से जुड़े जातकाें के लिए यह फिटनेस बढ़ाने वाला समय है.माता और जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार देखने काे मिलेगा.सेहत भी दुरुस्त रहेगी. आपकाे पेट से संबंधित समस्या परेशान कर सकती है, जिससे आपका मन उदास रहेगा.
 
 लकी डेट :- 08,09,13
 
 कलर :- गुलाबी, पीला, लाल
 
 लकी दिन :-साेमवार, मंगलवार, गुरुवार
  
 सावधानी :- इस सप्ताह किसी बात पर गुस्सा आ जाए किसी भी सूरत में गुस्से काे आजमाने की काेशिश ना करें
 
 उपाय- इस सप्ताह प्रतिदिन भगवान श्री विष्णु काे तुलसी और गुड़ का भाेग लगाकर श्री विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें.