कन्या

    07-Apr-2024
Total Views |
 

Pieces 
 
इस सप्ताह आय के कुछ नए संसाधन आपके सामने उभरकर आ सकते हैं लेकिन उन्हें भुनाना आपके प्रयासाें पर निर्भर करेगा.जमीन-जायदाद से भी लाभ हाेने की पूरी संभावना बनती हैं.यदि आपने शेयर आदि में पैसा लगाया है तब उस ओर से भी कुछ लाभ की संभावना बनती है.
 
 कैरियर/ बिजनेस- इस सप्ताह आपकी ऊर्जा पूरी तरह से निखरकर सामने आने की संभावना बनती है. कार्यक्षेत्र पर आपकी प्रमाेशन के याेग भी बन रहे हैं.कार्यक्षेत्र की राजनीति भी आपकाे मानसिक रुप से पीड़ा पहुंचा सकती है.विद्यार्थी वर्तमान समय का भरपूर लाभ उठाकर सफलता पा सकते हैं इसलिए आलस्य का त्याग करें..
 
 रिलेशनशिप:- इस सप्ताह पारिवारिक दृष्टिकाेण से सप्ताह बढ़िया नहीं कहा जा सकता है. इस समय कलह-क्लेश ज्यादा हाेने की संभावना बन रही है. दांपत्य जीवन में ताे कमी नहीं रहेगी लेकिन परिवार के अन्य सदस्य शांति भंग करने का प्रयास कर सकते हैं. घर के खराब माहाैल काे आप सुधारने का बहुत प्रयास करेंगे
 
 हेल्थ :- इस सप्ताह आपके क्राेध में वृद्धि हाे सकती है जिसकी वजह से आप चिड़चिड़े हाे सकते हैं और इसका प्रभाव आपके ब्लड प्रेशर पर भी पड़ सकता है. आप हाई ब्लड प्रेशर अथवा उच्च रक्तचाप के शिकार हाे सकते हैं. यदि आप दिल के मरीज हैं अथवा आपका काेलेस्ट्राॅल बढ़ा हुआ है तब और स्वास्थ्य पर ध्यान दें.
 
 लकी डेट :- 08,09,13
 
 कलर :- गुलाबी, पीला , लाल
 
 लकी दिन :- साेमवार, मंगलवार, गुरुवार
 
 सावधानी :- इस सप्ताह जितनी चादर है उतने ही पाँव फैलाएं. दिखावाें से बाहर निकलें अन्यथा आर्थिक तंगी हाे सकती है.
 
 उपाय :- इस सप्ताह प्रतिदिन पंचमुखी हनुमान की विधि-विधान से पूजा एवं बजरंग बाण का पाठ करें.