उत्तर मुंबई की सीए बिरादरी का पीयूष गोयल को पूर्ण समर्थन

    14-May-2024
Total Views |

pi 
 
मुंबई, 13 मई (आ.प्र.)
 
भारत की चार्टर्ड अकाउंटेंट संस्थानों के मुखिया और देश के शीर्ष उ उत्तम प्रकाश अग्रवाल ने एक बयान में कहा है कि सीए पीयूष गोयल उत्तर मुंबई लोकसभा के नहीं वरन्‌‍ देशव्यापी सीए परिवार के अग्रिम प्रतिनिधि हैं और उन्हें इस सदन में भेजना हम सभी का कर्तव्य है. हमारे पेशे के छात्रों सहित सभी सदस्यों के लिए यह गर्व की अत्यावश्यक घड़ी है कि कंधे से कंधा लगाकर हर जिम्मेदारियों को निभाएं. पीयूष गोयल ने सफल मंत्री के रूप में एक मिसाल पेश की जो अकाउंटेंसी के पेशे को गौरव प्रदान करता है.
 
इंडियन चार्टर्ड अकाउंटेंट इंस्टीट्यूट के अध्यक्ष रहे उत्तम प्रकाश अग्रवाल ने संस्थान के दस हजार से अधिक सदस्यों और शुभचिंतकों से मुलाकात कर उन्हें पीयूष गोयल को जिताने में जी जान लगाने का अनुरोध किया और स्पष्ट किया की किस तरह उनकी जीत वास्तव में मोदी की जीत होगी और यह इस संसदीय क्षेत्र का राष्ट्र निर्माण में महती योगदान होगा. उन्होंने कहा मैं बड़े प्यार से उनके उस योगदान को याद करता हूं जब खऋठड के कार्यान्वयन पर संकट मंडराने पर सीए पीयूष गोयल ने विपक्ष के रूप में उसका डटकर विरोध किया किया. सीए परिवार एक साथ बीजेपी के सीए फॉर मोदी के दस साल पुराने अभियान को फिर से पूरा करने का आह्वान करता हू्‌ँ‍.
 
सीए की भूमिका अहम
उत्तम अग्रवाल ने कहा कि मैं सीए बिरादरी से एक बार आग्रह करता हूं, इसका हर सदस्य फिर से सक्रिय रूप से भाग लेने के लिए आगामी आम चुनाव के दिन (20 मई 2024) अपने-अपने क्षेत्र में प्रभाव परिवार, सदस्य, कर्मचारी, पड़ोसी, बिल्डिंग के सदस्य और रिश्तेदार को प्रेरित करे. आइए देश को दिखाएं कि सीए बिरादरी की महत्वपूर्ण भूमिका के दौरान निर्णय लेने में भूमिका निभाता है. यह संदेश एक वसीयतनामा के रूप भूमिका निभाएगा.