हार देख कांग्रेस अब झूठ फैला रही

    04-May-2024
Total Views |
 
 

PM 
 
चुनाव में हार देख कांग्रेस अब झूठ फैला रही. यह प्रतिपादन प्रधानमंत्री माेदी ने किया. धाराशिव की प्रचार सभा में कांग्रेस पर करारा हमला बाेलते हुए कहा-हताशा की स्थिति में अब माेहब्बत की दुकान में फेंक वीडियाे बेचे जा रहे हैं. कभी 400 सांसदाें वाली पार्टी 250 लाेगाें काे चुनाव तक नहीं लड़वा पा रही है. पीएम ने कहा कांग्रेस का पंजा आपका पैसा लूटता था, अब आपके हक की रकम सीधे आपके खाते में पहुंच रही है. माेदी ने कहा- हमारी सरकार दुनिया भर में बाजरा काे लाेकप्रिय बनाने पर जाेर दे रही है.
मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि बाजरा दुनियाभर में खाने की मेज तक पहुंचे. अमेरिकी राष्ट्रपति जाे बाइडेन ने मेरे लिए राजकीय रात्रिभाेज दिया था, उसके मेन्यू में बाजरा था. लाेकसभा चुनाव के प्रचार के लिए माेदी ने मंगलवार काे महाराष्ट्र के माढा में जनसभा काे संबाेधित करते हुए कहा- कांग्रेस का पंजा जनता का पैसा लूटता था.
 
आपकाे कांग्रेस के एक्सरे से सावधान रहना है. कांग्रेस के शहजादे गली-गली घूमकर कह रहे हैं कि उनकाे माैका मिलेगा ताे वाे आपका एक्सरे निकालेंगे. आपके घर में पड़े साेने और संपत्ति का ये हिसाब लगाएंगे. इसके बाद इसे बांट देंगे. कांग्रेस कहती है कि जाे आप बचत करते हैं उस पर सरकार का भी हक हाेगा. ये मार्क्सवादियाें और नक्सलवादियाें की विचारधारा है. 10 साल पहले, जब रिमाेट कंट्राेल वाली सरकार चलती थी, तब महाराष्ट्र के कद्दावर नेता कृषि मंत्री थे. जब यहां के कद्दावर नेता दिल्ली में राज करते थे, तब गन्ने का ऋठझ करीब 200 रुपये था और आज माेदी के सेवाकाल में गन्ने का ऋठझ करीब 350 रुपये है. आज अयाेध्या में 500 साल के बाद भव्य राम मंदिर बना है. राम मंदिर बनने से हर काेई खुश है. अंग्रेजाें के जाने के बाद पहले ही दिन राम मंदिर का काम शुरू हाेना चाहिए.
 
कांग्रेस की वाेटबैंक की राजनीति के कारण ये लटका रहा.उन्हाेंने आपकी आस्था की चिंता नहीं की. कांग्रेस के पास माैका था, लेकिन उन्हाेंने सिर्फ रुकावटें पैदा कीं. कांग्रेस वाले कहते थे कि राम मंदिर बनेगा ताे आग लग जाएगी.काेई आग लगी क्या. आपके वाेट के कारण 500 साल का इंतजार खत्म हुआ है. जब देश में मजबूत सरकार हाेती है.ताे उसका ध्यान वर्तमान के साथ ही भविष्य की याेजनाओं पर भी हाेता है. यही साेचकर आज भाजपा सरकार रेल-राेड एयरपाेर्ट पर अभूतपूर्व खर्च कर रही है. कांग्रेस ने 10 साल में जितना खर्च किया उतना आज हम 1 साल में खर्च कर रहे हैं. 80 कराेड़ देशवासियाें काे उनकी थाली भरी हुई रहती है. उनका चूल्हा जलता रहता है.